Best review of !!''विश्वरूपम-2''!! मुसलमान होना गुनाह नहीआप जैसा इंसान होना हराम है.controversy dial

author Uttered oral philosophy only for IAS and CSC 1878   5 дн. назад
41 views

9 Like   0 Dislike

बच्चा को कबूतर कैसे बनाते है? जादू सीखे || dove magic trick reveled in hindi

Namaskar Mai is video me yah bataya hu Koi bhi street magician bachhe ko gayab karke kabutar kaise banate hai भाइयो यह वीडियो देखने के बाद आप किसी स्ट्रीट मैजिशियन को डिस्टर्ब नहीं कीजियेगा धन्यवाद।

क्या है प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स के ब्रीफ़केस का राज !!...

क्या है प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स के ब्रीफ़केस का राज !!! inside the briefcase of Indian Prime Minister's bodyguard प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स की ब्रीफकेस - ज़ाहिर सी बात है कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए उनके साथ कई सारे बॉडीगार्ड्स होते हैं लेकिन क्‍या आपने कभी ध्‍यान दिया है कि इन बॉडीगार्ड्स के पास एक ब्रीफकेस होता है जो ये कभी भी अपने से दूर नहीं करते हैं। ऐसा सालों से हो रहा है लेकिन शायद आपने कभी ध्‍यान नहीं दिया होगा। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स की ब्रीफकेस में क्‍या होता है। हमारे देश में प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी 'स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप' नामक संस्‍था को सौंपी गई है। साथ ही ये पूर्व प्रधानमंत्री और उनके परिवार की सुरक्षा का भी ध्‍यान रखती है। लेकिन अगर पूर्व प्रधानमंत्री चाहें तो इस एसपीजी सुरक्षा के लिए इंकार भी कर सकते हैं। तो चलिए अब बात करते हैं प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स की ब्रीफकेस की। ये असलियत में प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स की ब्रीफकेस कोई ब्रीफ़केस नहीं बल्कि एक न्‍यूक्‍लियर बटन होता है जिसे प्रधानमंत्री से कुछ फीट की दूरी पर रखा जाता है। ये ब्रीफकेस नहीं बल्कि एक पोर्टेबल फोल्‍डआउट बैलिस्टिक शील्‍ड होती है, जो एनआईजी लेवल 3 की सुरक्षा प्रदान करती है। दिखने में तो ये बेहद पतली होती है लेकिन कमाल का काम करती है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगे लोगों को अगर किसी भी तरह का खतरा महसूस होता है तो वो इसे नीचे की तरफ खोल देते हैं। ये चीज़ प्रधानमंत्री की ढ़ाल की तरह काम करती है। एसपीजी के साथ प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए एक काउंटर अटैक टीम भी होती है जो सुरक्षा के अलग-अलग तरीके इस्‍तेमाल करती है। इन लोगों को प्रधानमंत्री की प्रोटेक्‍शन के लिए बेहद खास तरह की ट्रेनिंग दी जाती है। इस टीम की ट्रेनिंग बहुत कठिन होती है और इन्‍हें किसी भी हाल में प्रधानमंत्री को हर खतरे से बचाना होता है। इस तरह से प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स की ब्रीफकेस एक सुरक्षा कवच है !

जब सामने से आयी ट्रेन , आगे जो हुआ

जब सामने से आयी ट्रेन , आगे जो हुआ Train Crash 2017 (This Video Make By Indian Railways) Thanks For Watching

हँसी नही रोक पाओगे ।हस्ते-हस्ते पगल हो जाओगे |not to laugh challenge

तो इस वजह से इंदिरा गांधी ने छोड़ दिया पति फिरोज का साथ

A Love Story of Indira Gandhi and Firoz Gandhi Subscribe Our Channel Rad Network Pvt.ltd https://www.youtube.com/channel/UCaWq... Stay Connected with Us https://www.facebook.com/RadNetwork/ https://twitter.com/radnetwork24 https://www.tumblr.com/blog/radnetwork17 radnetworknews.blogspot.in

Everything of vishvaroopam 2, complete analysis.

Comments for video: